भगवान के दरबार में कत्लेआम, दूकानदार ने भक्त की चाकू मारकर की हत्या

खबरें अभी तक। शनिवार को मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित विश्वप्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के बाहर सरेआम एक शख्स की एक दुकानदार ने चाकू मारकर हत्या कर दी. आपको बता दे की भस्मारती गेट पर हुई इस वारदात में दुकानदार ने महाकाल के दर्शन करने आए युवक को बेरहमी से चाकू मारे, जिससे बाद मौके पर ही उस शख्स की मौत हो गई।

शनिवार को उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के बाहर हुई इस घटना ने वहां पर डर का माहौवल बना दिया है. दुकानदार ने मामूली विवाद के चलते पति-पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके चलते पति की तो मौके पर मोत हो गई है और बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है की मृतक का नाम विष्णु और पत्नी का नाम पूजा है।

पुलिस के मुताबिक, 2-3 दिन पहले महाकाल मंदिर के बाहर ही युवक का आरोपी दुकानदार से किसी मसले पर विवाद हो गया था, जिसके बाद शनिवार को जब विष्णु अपने परिवार के साथ मंदिर आया तो आरोपी ने चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली बता दे की पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी अमित त्रिवेदी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि बीते कुछ महीनों में जिस तरह से महाकाल मंदिर के बाहर विवाद और झगड़े हो रहे हैं, इस तरह की घटना की आशंका पहले से ही जताई जा रही थी. बीते कुछ वक्त से मंदिर परिसर के बाहर झगड़ा, मारपीट और चाकूबाज़ी के घटनाएं आम हो गई हैं।

बता दें कि जिस जगह पर ये पूरी घटना हुई है, वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस थाना और पुलिस चौकी है, लेकिन इसके बावजूद महाकाल मंदिर के बाहर इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. बीते कुछ वक्त से मंदिर परिसर के बाहर झगड़ा, मारपीट और चाकूबाज़ी के घटनाएं आम हो गई हैं।