अटल जी श्रद्धांजलि देने के लिए विपुल गोयल द्वारा एक विशाल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

खबरें अभी तक। स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपई जी को श्रद्धांजलि देने के लिए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा एक विशाल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमे उद्योगिपतियो के अलावा शहर के आम आदमी ने शिरकत की ओर अटल जी की तस्वीर पर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। यह श्रद्धांजलि सभा सेक्टर 12 के टाउन पार्क में रखी गयी थी। सुबह साढ़े 6 बजे शुरू हुई इस श्रद्धांजलि सभा में हजारो लोगो ने नम आंखों से अटल जी को याद किया और अपनी श्रद्धांजलि दी।

वही इस सभा मे भजन कीर्तन के माध्यम से भी श्रद्धांजलि देने पहुचे लोग सराबोर हो उठे। इस मौके पर केबिनेटमंत्री विपुल गोयल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि देश के जन जन के प्रेरणास्त्रोत अटल जी की याद में टाउन पार्क में उनकी याद में एक लाइब्रेरी का निर्माण किया जाएगा जिसमें अटल जी की जीवनी ओर उनके राजनैतिक ओर समाजिक जीवन को दर्शाया जाएगा। वहीं उनकी कविताओं का संग्रह भी इस लायब्रेरी में रखा जाएगा।

ताकि आने वाली पीढ़ियों भी उनके जीवन को ओर जान सकें ।  उन्होंने कहा कि अटल जी हमेशा देश के लोगो के दिलो में जिंदा रहेंगे और उनकी जीवनी से देश के लोगो को प्रेरणा मिलती रहेगी ।