दादरी-लोहारू रोड पर जबरदस्त हादसा, 3 की मौत

ख़बरें अभी तक। आज सुबह दादरी-लोहारू रोड पर गांव मांढी केहर के पास तेज रफ्तार हुंडई ऐसेन्ट कार का संतुलन बिगडऩे से पलटते हुए कीकर के पेड़ से जा टकराई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार युवक दूर खेतों में जा पड़ा. इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. बाढड़ा थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि दादरी क्षेत्र के गांवों के निवासी पांच युवक हुंडई ऐसेन्ट कार नंबर एचआर-61सी-8999 में सवार होकर दादरी से बाढड़ा की ओर जा रहे थे. तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगडऩे से गांव मांढी केहर के समीप कीकर के पेड़ से जा टकराई और पलट गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार खेतों में दूर जा पड़े. आसपास के ग्रामीणों ने घटना की सूचना बाढड़ा पुलिस थाना को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सबको दादरी के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

जहां चिकित्सकों ने गांव मांढी हरिया निवासी कुलवंत (32), गांव बिलावल निवासी मोहित (37) व गांव पांडवान निवासी कृष्ण (39) को मृत घोषित कर दिया. जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल मांढी हरिया निवासी हनुमान व बेरला निवासी अर्जुन को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए. बाढड़ा थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.