AIMIM के पार्शद की जमकर पिटाई, वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का किया था विरोध

खबरें अभी तक।  जहां पूरा देश और दूसरे देशों के भी लोग पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दे रहें थे। तभी एक वाक्य ऐसा भी हुआ। जी हां औरंगाबाद नगर निगम के सभागृह में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के प्रस्ताव का विरोध करने वाले एआईएमआईएम के पार्षद की बीजेपी पार्षदों ने जमकर पिटाई कर डाली। घटना के बाद एआईएमआईएम ने सफाई में कहा कि पार्षद मतीन ने खुद ही यह निर्णय लिया था और पार्टी का इस फैसले से कुछ लेना-देना नहीं था।

Image result for AIMIM के पार्षद की BJP कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई

औरंगाबाद महानगरपालिका में शुक्रवार को समान्तर पानी योजना वाटरवाइप लाइन के लिए मीटिंग रखी गई थी। लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद शुक्रवार को औरंगाबाद नगर निगम में उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही थी। तभी एआईएमआईएम के पार्षद सैय्यद मतीन ने श्रद्धांजलि सभा का विरोध करना शुरू कर दिया।

Image result for AIMIM के पार्षद की जमकर पिटाई

उनके इस अप्रत्याशित विरोध से सभा में हड़कंप मच गया और गुस्साए बीजेपी पार्षदों ने एमआईएम के पार्षद मतीन को भरी सभा में पिटना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद सभी पार्षदों ने मतीन की निलंबन की मांग कर डाली।

Image result for AIMIM के पार्षद की BJP कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई

पिटाई से जख्मी हुए पार्षद मतीन को औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल घाटी में इलाज के लिए ले लाया गया। नाजुक स्थिति और तनाव को देखते हुए पुलिस ने घाटी अस्पताल के बाहर सुरक्षा व्यवस्ता कड़ी कर दी है।

अपने विरोध के बारे मतीन ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जनरल बॉडी मीटिंग में पूर्व प्रधानमंत्री की श्रद्धांजलि का लोकतंत्र अंदाज में विरोध किया, लेकिन बीजेपी के कुछ पार्षद गुंडागर्दी पर उतर आए। अब मतीन इस पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।