केरल में भीषण बारिश ने तोड़ा 100 साल का रिकॉर्ड, जायजा लेने पहुंचे पीएम मोदी

खबरें अभी तक। केरल में बारिश थमने का नाम ही नहीं ले रही है, पिछले कई दिनों से बारिश लगातार प्रगति पर है. लोगो का रहना मुश्किल हो गया है लोगो ड़र से कांप रहे हैं, डरे सहमे लोग इस आशा में हैं कि आखिर कभी तो कुदरत का कहर खत्म होगा। बता दें की केरल में लगातार बारिश से जलस्तर अत्यधिक तिव्रता से बढ़ रहा है और इस डर के मारे लोगों की आंखों की नींद उड़ गयी है. उन्हें यह ड़र है कि कहीं पानी घर में ना घुस जाए, कहीं आधी रात में घर छोड़कर ना भागना पड़े।

आपको बता दें की लगातार हो रही बारिश से राज्य के बड़े हिस्सों में बाढ़ आ गई है जिसके चलते केरल में बिजली और मोबाइल फोन जैसी कोई सुविधा नहीं रही कई लोगों का संपर्क बाहरी दुनिया से टूट चुका है।

बताया जा रहा है कि केरल में इस बार की बारिश और बाढ़ ने 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सूबे के कई हिस्से पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं. पानी को बाहर निकालने के लिए 80 डैम खोल दिए गए हैं. अब तक 324 लोगों की जान जा चुकी है और दो लाख 23 हजार 139 लोग बेघर हो गए हैं. इन लोगों ने 1500 से ज्यादा राहत कैंपों में शरण ले रखी है. आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल में आई भीषण बाढ़ का जायजा लेने पहुंच चुके हैं, शनिवार को हवाई सर्वेक्षण कर वह प्रभावित इलाकों का हाल जानेंगे।