पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चैकिंग के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

खबरें अभी तक। स्वतंत्रता दिवस के दिन पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी मिली। जब वाहन चैकिंग के दौरान मुर्गे के चारे से लदे एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद की गई। 25 लाख रुपए की अवैध शराब को पुलिस ने बरामद किया है। यह शराब मऊ से बलिया होते हुए बिहार जा रही थी। जहां पर इसी खपत होती पुलिस ने शराब के साथ ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना सराय लखनसी और स्वाट टीम की एक संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर बढुआ गोदाम भैसही पुल के पास एक ट्रक को रुकने का इशारा किया| पहले जब चेक किया गया तो पता चला कि मुर्गी का दाना है। लेकिन जब गहनता से जांच और पूछताछ की गई तो तो उसमें एक ड्रम में 200 लीटर अपमिश्रित शराब और 730 पेटी क्रेजी क्रेजी रोमियो लिखा हुआ बरामद हुआ है। जिसमें 1 पेटी में कुल 48 शीशी होती हैं। लगभग पच्चीस लाख रुपए की हरियाणा मेड शराब को बरामद किया गया है।

विस्तृत  पूछताछ करने पर पता चला कि कि यह शराब बिहार ले जा रहे थे। जो मऊ होते हुए बलिया के रास्ते बिहार जाने की तैयारी थी। चुकी बिहार में शराबबंदी है और वहां पर महंगी कीमत में इसकी बिक्री की जाती है।  चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो अंबाला का रहने वाला हैं और वहीं से ट्रक चलाते हुए आ रहा था।  इसका एक साथी जसविंदर जो मौके से भाग गया है। पुलिस टीम को पांच हजार रूपये का इनाम दिया गया है।