मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा कार्यकर्ता के घर चाय पीने पहुंचे

ख़बरें अभी तक। एक राष्ट्र एक चुनाव के फैसले से देश की बहुत एनर्जी बच सकती है, हरियाणा सरकार इसके लिए तैयार है, सभी विपक्षी दल इस मुद्दे पर मिलकर फैसला ले. ये कहना है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का, वे आज रोहतक जिले के बोहर गांव में भाजपा कार्यकर्ता के घर चाय पीने के लिए पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने अभय सिंह चौटाला के इनेलो की सरकार बनाने के दावे को शेख चिल्ली का सपना बताया. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा घोषणा करने पर कटाक्ष करते हुए कहा 10 साल हुड्डा कहां थे जब उनकी सरकार थी.

एक राष्ट्र एक चुनाव के मुद्दे पर बोलते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि पूरे देश मे एक साथ चुनाव होने से बहुत फायदा होगा. पूरे देश की एनर्जी बचेगी, हर चुनाव के लिए अलग-अलग व्यवस्थाएं करनी पड़ती है, बार-बार चुनाव आचार सहिंता लगानी पड़ती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार एक साथ चुनाव के पक्ष में है. लेकिन यह वैधानिक फैंसला है. सभी विपक्षी दलों को इस पर बातचीत कर फैंसला लेना होगा. अभय चौटाला द्वारा इनेलो की सरकार बनने के बाद दिल्ली को पानी देने वाली मुनक नहर पर ताला लगवाने के बयान पर पलटवार करते हुए खट्टर ने कहा कि चौटाला क्या करेंगे, क्या नही करेंगे.

शेख चिल्ली के ख्वाबों में कुछ नही रखा है. ना सरकार बनेगी ओर ना ही ऐसा होगा. वहीं भूपेंद्र हुड्डा द्वारा अपने कार्यक्रमों में लोक लुभावन घोषणाएं करने पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 10 साल हुड्डा ने प्रदेश में शासन किया, उस समय ये घोषणाएं पूरी क्यों नही की. उनके द्वारा खोदे गए गड्ढों को अभी तक हम बाहर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि चनावों में जो घोषणा पत्र भाजपा ने जारी किया था, उसमे से 90 प्रतिशत वादे पूरे हो चुके हैं और अभी हमारे पास एक साल बाकी है. वहीं नगर निगम के चुनावों में भाजपा द्वारा सिम्बल पर चुनाव लड़ने की बात भी उन्होंने कही.

छात्रा परिवहन सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस योजना पर काम चल रहा. स्कूलों में नोडल अफसर तैनात किए जा रहे हैं और किराया तय करने पर भी काम चल रहा है. किसी भी छात्रा को परिवहन सुविधाओं की दिक्कत नही आने दी जाएगी. वहीं जिन स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या कम है, उन्हें दूसरे स्कूल में स्थानांतरित किए जाने पर काम चल रहा है और अध्यापकों को लेकर भी इस तरह की पॉलिसी पर ही काम चल रहा है.