नहीं रुक रहे फिरौती के मामले, सरपंच के परिवार से मांगी फिरौती

ख़बरें अभी तक। सोनीपत में नहीं रुक रहे फिरौती के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हे ताजा मामला जठेड़ी गांव की महिला सरपंच सुनीता देवी के ससुर सुरेंद्र सिंह से अज्ञात व्यक्ति ने रात को फोन कर एक करोड़ रुपए की फिरोती मांगी है. फिरौती के पैसे नही देने पर गोली मारकर हत्या करने की भी धमकी दी गई है. पीड़ित व्यक्ति ने राई थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी है. राई थाना प्रभारी ऋषिकांत ने सरपंच के परिवार के पुलिस सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है.

महिला सरपंच सुनीता देवी के ससुर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह रविवार रात को अपने सड़क के साथ लगते मकान में था. उनके मोबाइल पर एक फोन आया. फोन पर सामने वाले ने एक करोड़ देने की बात कही. जब उसने कहा कि फोन किसके पास मिला है तो उसने कहा कि जठेड़ी के सरपंच के ससुर सुरेंद्र के पास. यदि एक करोड़ रुपए नही दिए तो गोली मार दी जाएगी. सुरेंद्र सिंह ने  अपने बेटे प्रवीन व विकास को इसकी जानकारी दी. इसके बाद राई थाना में शिकायत दी गई.

राई थाना प्रभारी ऋषिकांत ने कहा कि उनके पास लिखित शिकायत आई है. वे इस पूरे मामले की जांच कर रहे है. जिस फोन नंबर से कॉल आई थी, उसकी लोकेशन व सिम किस नाम पर चल रही है. इसकी जांच की जा रही है. करीब बीस दिन पहले राई थाना के ही जाखौली गांव के सरपंच गौरव चौहान की भी हत्या करने की साजिश रची गई थी. इस आरोप में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने जाखौली के सरपंच गौरव चौहान को भी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई हुई है. पुलिस सुरेंद्र सिंह को भी पुलिस सुरक्षा देगी और कब तक इन आरोपियों को गिरफ्तार करेगी .