अंडरवर्ल्ड ने शेहला रशीद को दी जान से मार देने की धमकी

खबरें अभी तक। स्टूडेंट्स नेता शेहला रशीद को अंडरवर्ल्ड ने जान से मार देने की धमकी दी है। दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर स्टूडेंट्स लीडर उमर खालिद पर हुए हमले के बाद स्‍टूडेंट एक्‍ट‍िविस्‍ट शेहला रशीद को अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने जान से मार देने की धमकी दी है। शेहला को धमकी एमएमएस के जरिए दी गई है।

Image result for अंडरवर्ल्ड ने शेहला रशीद को दी जान से मार देने की धमकी

स्‍टूडेंट एक्‍ट‍िविस्‍ट शेहला रशीद ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई है। शेहला की शिकायत के मुताबिक अंडरवर्ल्‍ड माफिया रवि पुजारी ने उन्‍हें एसएमएस भेजकर यह धमकी दी है। शेहला ने धमकी भरे मैसेज का स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

Image result for अंडरवर्ल्ड ने शेहला रशीद को दी जान से मार देने की धमकी

शेहला को भेजे गए एसएमएस में लिखा है ‘अपना मुंह बंद कर लो वरना हमेशा के लिए मुंह बंद करवा दूंगा, उमर और मेवाणी को भी समझा दो।’ मैसेज के बाद माफिया डॉन रवि पुजारी लिखा हुआ था। धमकी भरा यह मैसेज सोमवार की शाम 5:24 पर भेजा गया।

धमकी मिलने के बाद शेहला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे हिंदुवादी कट्टरपंथी रवि पुजारी की तरफ से धमकी मिली है। उसने मुझे, जिग्‍नेश मेवाणी और उमर खालिद को चुप रहने को कहा है। शेहला ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी कि इस संबंध में जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस आरपीसी की धारा 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।