भांजे के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही महिला ने खाया जहर

ख़बरें अभी तक। सिरसा : पंजाब के बठिंडा की रहने वाली महिला अपने पति की मौत के बाद भांजे के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. वहीं महिला जहर निगल कर थाने पहुंची, महिला से जहर निगलने की बात सुन पुलिस कर्मचारियों ने उसे रिक्शे पर बैठाकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. मरने से पहले महिला ने ड्यूटी चिकित्सक विजय कुमार को बताया कि उसके लिव इन साथी ने उसे जहर दिया है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

मामला रविवार देर रात का है पुलिस के अनुसार भिंडी सिरसा की जेजे कॉलोनी में ऐलनाबाद निवासी सोनू के साथ अंजू बनकर पिछले करीब पांच-छह साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी. भिंडी ने करीब सात साल पहले ऐलनाबाद निवासी शीशपाल के साथ लव मैरिज की थी. कैंसर की वजह से शीशपाल की मौत हो गई. इसके बाद भिंडी शीशपाल के भान्जे सोनू के साथ पहले ऐलनाबाद, फिर सिरसा में रहने लगी थी.

पुलिस की तरफ से सूचना मिलने के बाद महिला के परिजन सोमवार सायं डबवाली पहुंचे. पुलिस ने मृतका की मां महेंद्र कौर के बयान पर सोनू, उसकी मां इंदिरा और एक अन्य महिला मीना के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है. डबवाली के एसडीसीएच डॉ. विजय कुमार के मुताबिक उपचार के दौरान उक्त महिला कह रही थी कि उसे उसके साथ लिव इन में रहने वाले सोनू ने जहर दिया है. जब उसे सिरसा रेफर किया जा रहा था, तो उसने दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

वहीं जांच अधिकारी रामनिवास का कहना है कि पति की मौत के बाद महिला सोनू के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी थी. बच्चा न होने की वजह से सोनू और उसके परिजन उसे ताने दिया करते थे. जिस वजह से तंग आकर उसने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली.