गांव धुलावट के निकट हुया हादसा, दोस्तों के साथ रेसिंग करने आया था मृतक

खबरें अभी तक। कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर  गांव धुलावट के नजदीक के रेसिंग करने रहे बाइक सवार युवक के अज्ञात ट्रॉला की चपेट में आने से मौत हो गई।  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सोंप दिया है और अज्ञात ट्रॉला के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मृतक के दोस्त अश्विन  निवासी जनकपुरी दिल्ली ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने 15 से 20 दोस्तों के साथ अपनी अपनी मोटरसाइकलों पर  घूमने के लिए निकले थे।  पलवल टोल प्लाजा से वह केएमपी  पर चढ़कर तावड़ू की और आ रहे थे। सुबह करीब  8 बजे जब वह केएमपी पर गांव धुलावट के नजदीक पहुंचे तो उसके दोस्त संचित ओबरॉय निवासी जनकपुरी दिल्ली की मोटरसाइकिल के आगे चल रहे एक ट्रॉला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिये। जिससे संचित की  मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर ट्रॉला से जा टकराई।

इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।  संचित को गंभीर हालत में गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।  थाना प्रभारी पंकज  कुमार का कहना है की अज्ञात ट्राला चालक के विरुद्ध केश दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।