जूनियर क्रिकेट टीम ने नेपाल में हुई 3 देशों की ट्वेंटी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत हासिल की

ख़बरें अभी तक। जूनियर क्रिकेट टीम की नेपाल में हुई 3 देशों की ट्वेंटी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में इंडिया की टीम ने जीत हासिल कर जहां देश का गौरव बढ़ाया बढ़ाया, वहीं इस टीम का हिस्सा रहे हरियाणा के तीन खिलाड़ियों का इंद्री के गांव घीड़ में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया ग्राम पंचायत की ओर से आयोजित इस स्वागत समारोह में खिलाड़ियों को पंचायत की ओर से समृति चिन्ह देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया गांव के सरपंच अनिल गंभीर की अध्यक्षता में हुए इस समारोह में जिला परिषद सदस्य जय भरी गॉड सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.
इस अवसर पर ग्राम पंचायत में खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना कर उन्हें आगे भी पूर्ण सहयोग व समर्थन देने का भरोसा दिलाया है. इस समारोह में सरकार से ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को और अधिक सुविधाएं देने की मांग उठाई गई सम्मान समारोह से उत्साहित खिलाड़ियों ने बताया कि गत दिवस नेपाल में हुई इंडो नेपाल ट्वेंटी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में 3 देशों की क्रिकेट टीम ने भाग लेना था लेकिन बांग्लादेश की टीम द्वारा प्रतियोगिता में हिस्सा ना लेने के कारण प्रतियोगिता के सारे मैच भारत व नेपाल की टीमों के बीच हुए इस प्रतियोगिता में हुए मैचों में भारत की टीम ने नेपाल की टीम को हराकर प्रतियोगिता जीतकर प्राप्ति पर कब्जा कर लिया.

इस टीम का हिस्सा रहे घीड़ गांव के अमन कुमार मुराद गढ़ के अनुज और करनाल के हर्ष कुमार का हाल हरियाणा के 3 खिलाड़ियों में से करनाल जिले के 3 खिलाड़ियों के शामिल होने पर हमें बेहद खुशी हुई है तथा पंचायत की तरफ से इन खिलाड़ियों का स्वागत हुआ खिलाड़ियों ने बताया कि इस स्वागत समारोह से उनका उत्साह बढ़ाया बड़ा है उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपने क्षेत्र व देश का नाम रोशन करने के लिए पूरी निष्ठा एवं कर्मठता के साथ खेलेंगे.

सरपंच अनिल गंभीर ने कहां की इस प्रतियोगिता में हरियाणा के 3 खिलाड़ियों में से करनाल जिले के 3 खिलाड़ियों के शामिल होने पर हमें बेहद खुशी हुई है तथा तथा पंचायत की तरफ से इन खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया गया है ताकि यह खिलाड़ी भविष्य में अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने में पूरी ताकत के साथ खेले. जिला परिषद सदस्य जय भरी गॉड ने कहा कि सरकार को ग्रामीण स्तर पर खिलाड़ियों को और भी अधिक सुविधाएं देनी चाहिए तथा गांव में खेल के मैदान बनाए जाने चाहिए ताकि ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों में खेल प्रतिभा का निखार हो सके.