परिवार को बंधक बनाकर प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, पत्नी PGI रेफर

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में निजी स्कूल के प्रिंसिपल का मर्डर कर दिया गया है. मामला सोलन के बद्दी जिले का है. यहां सोमवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने प्रिंसिपल के परिवार को बंधक बनाया और फिर उसे तेजधार हथियारों और गोलियों से भून दिया. आरोपियों ने प्रिंसिपल के बेटे और पत्नी से मारपीट की है. पत्नी को गंभीर हालत में चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती करवाया गया है.फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर  और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार, नालागढ़ के खरुणी में शिवालिक साइंस स्कूल के प्रिंसिपल और एमडी भगत राम सैनी का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है. अज्ञात हमलावरों ने बीती रात पूरे परिवार को बंधक बनाकर पहले तो जानलेवा हमला किया और उसके बाद प्रिंसिपल पर गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हमले में स्कूल के प्रिंसिपल की पत्नी व बच्चे घायल हैं, जिन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हमले में मृतक की पत्नी को डॉक्टरों ने उसे PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर है और मामले की जांच में जुट गई है.

प्रिंसिपल पर हाल ही में बच्चियों से लगे थे छेड़छाड़ के आरोप

बताया जा रहा है कि बीते दिनों स्कूल के प्रिंसिपल पर बच्चियों से टूर के दौरान छेड़छाड़ के भी आरोप लगे थे. फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन में जुट चुकी है. स्कूल के टूअर के दौरान बच्चियों से छेड़छाड़ के बाद स्कूल और प्रिंसिपल विवादों में थे.