राज्य मार्ग जसूर धमेटा से तलबाड़ा जाने वाली सड़क आधि रात से बंद

खबरें अभी तक। उपमण्डल फतेहपुर के अधीन आता राज्य मार्ग 27 जसूर – धमेटा से तलबाडा जाने बाला रोड़ खटियाड़  व घाटी वैररियल के पास पहाड़ी गिरने के कारण बंद हो चुका है। तो बही खटियाड़  मेन बजार के पास बांसो का पेड़ बिजली की तारो पर गीरने से, बिजली वंद होने के साथ साथ राज्य मार्ग 27 भी अवरुद्ध वंद हो चुका है। रात से ही खटियाड़ के आस पास के गावों की विजली गुल है।

तो वहीं कारणवश यह सड़क अवरुद्ध हो चूकी है। खतरा मोल‌ लेकर मजबूर यातायात बाहनो को 52 गेट, स्थाना-खटियाड़ सम्पर्क मार्ग से होकर धमेटा जसूर को जाना पड़ रहा है। घाटी के पास फिलहाल पौंग वांध से मध्य गुजरती सड़क से मलबा को हटाने का कार्य जोरो पर चला। अभी खटियाड़ के पास कैची मोड़ पर मलबा गिरने का सिलसिला जारी है।

पौंग वाध सुरक्षा मे तैनात डीएसपी ने वताया की पुलिस के दोनो वैरियलो के मध्य गीरे मलबे को हटा दिया गया है मगर खटियाड़ के समिप पहाडी गिरने से रास्ता वंद है जिस के लिए एसडीएम फतेहपुर को सूचना दे दी गयी है । बही एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद ने वताया की सुचना मिलते ही सम्बंधित विभागो की टीमे रबाना हो चुकी है । जल्द ही सड़क पर आवाजाही शुरु हो जाएगी ।