हरियाणा बंद को लेकर इनेलो- बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, अभय चौटाला ने की अध्यक्षता

खबरें अभी तक। गुरुग्राम में इनेलो- बसपा कार्यकर्ताओं के साथ संगठन को मजबूत करने और 18 अगस्त होने वाले हरियाणा बंद को लेकर अभय चौटाला ने बैठक ली। इस बैठक में अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की और बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Image result for हरियाणा बंद को लेकर इनेलो- बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, अभय चौटाला ने की अध्यक्षता

गुरुग्राम के सुखराली गांव में हुई इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक में इनेलो नेता अभय चौटाला ने चर्चा की और कार्यकर्ताओं के सुझाव भी लिए साथ ही 18 अगस्त को हरियाणा बंद के ऐलान के बाद इनेलो ने इस पूरी तरह से सफल बनाने के लिए रविवार को इस बैठक में कार्यकर्ताओं की डयूटी भी निश्चित की। वहीं कार्यकर्ताओं से अपील कि है वो सभी व्यापारियों और लोगों के बीच जाकर सरकार जन विरोधी नीतियों और कांग्रेस के नकली चेहरे की जानकारी दें और उन्हें जागरुक करे साथ ही 18 अगस्त को पूरी तरह से जनतांत्रित आंदोलन के रुप में इसे सफल बनाये।

अभय चौटाला ने इस मौके पर बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार एसवाईएल पर रोड़ा अटका रही है तो कांग्रेस को अब चुनाव के नजदीक आते ही एसवाईएल याद आने लगा है। दीपेंद्र हुडा संसद में एसवाईएल के बारे में पूछ रहे है। पिछले 10 सालों में जब उनकी सरकार सत्ता में थी। तब उन्होंने हरियाणा की जनता के बारे में कभी एसवाईएल को याद नहीं किया। वहीं अभय चौटाला ने ये भी कहा है कि एसवाईएल एक मुद्दा नहीं है बल्कि ये हरियाणा का हक है और हरियाणा की जनता के इस हक को इनेलो दिलाकर रहेगी। एसवाईएल के साथ ही 18 अगस्त को इनेलो-बसपा के हरियाणा बंद करने के ऐलान को भी सफल बनाने के लिए उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और लोगों से अपील की है। कि वो इसमें शामिल हो इससे बीजेपी औऱ कांग्रेस का असली चेहरा भी नजर आ जायेगा।

इसके अलावा इऩेलो नेता अभय चौटाला ने बीजेपी को कटघरे में कड़ा करते हुए कहा है कि सरकार ये साफ करे कि उसका एसवाईएल पर क्या रुख है और जिस तरह से जनता के साथ विकास कार्यों का छूटा वादा करके सरकार चल रही है। उसका बड़ा उदारण 18 अगस्त को सामने आ जायेगा। जब वकील, मजदूर, व्यापारी, किसान और हर वर्ग का व्यक्ति हरियाणा बंद में इऩेलो के साथ खड़ा नजर आयेगा। यही कारण है कि सभी वर्ग के लोग आज परेशान है और इस बारे में 20 अगस्त को विधानसभा में इनेलो इस सवाल को भी उठायेगी।