सीएम फ्लांईग की टीम ने भिवानी के कई होटलो में की छापेमारी

खबरें अभी तक। सीएम फ्लाईंग की टीम ने आज भिवानी शहर के कई होटलो, रेस्तराओ, बस स्टैण, रेलवे स्टेशन सहित कई जगह छापेमार कार्यवाही की। सीएम फ्लांईग का कहना था कि स्वतंत्रा दिवस पर किसी प्रकार का खलल ना हो तथा संदिज्ध व्यक्ति पुलिस से ना बचे इसी को लेकर कई जगह छापेमार कार्यवाही की हालांकि सीएम फ्लाईंग व पुलिस के हाथ कुछ नही लगा लेकिन एतिहात के तौर पर सीएम फ्लाईंग द्वारा की गई इस कार्यवाही को लोगो ने ठीक करार दिया है।

सीएम फ्लाईंग की टीम इस्पेंक्टर आजाद सिंह ढाड़ा के नेतृत्व में कई स्थानो पर छापेमार कार्यवाही की। इस दौरान टीम ने सभी होटलो के कमरो यहां तक के उनके रजिस्ट्ररो की जांच की। हर व्यक्ति की आईडी भी देखी कि किसी प्रकार से कोई संदिज्ध व्यक्ति ना छुपा हुआ हो। टीम ने रिकार्ड खगालने के बाद बस स्टैड़ व रेलवे स्टेशनो पर भी छापेमार कार्यवाही की। सीएम फ्लाईंग ने हर उस व्यक्ति से पूछताछ की जो कि संदिगध लगा।

सीएम फ्लाईंग के भिवानी प्रभारी आजाद सिंह ढाड़ा के नेतृत्व में की  जा रही कार्यवाही पर उन्होंने बताया कि स्वतंत्रा दिवस का हमारा देश आजादी का जश्र मनाता है तथा इस दिन किसी प्रकार का खलल ना हो तथा कोई सदिगध व्यक्ति किसी प्रकार की आंतकी घटना को अंजाम ना दे इसके लिए आज छापेमार कार्यवाही की है। उन्होंने बताया कि टीम ने कई होटल खंगाले हेै तथा बस स्टैड़ व  रेलवे स्टेशनो पर भी छापेमार कार्यवाही की है। उन्होंने बताया कि हालांकि अभी ऐसा कोई संदिगध नही पकड़ा गया है। आजाद सिंह ने बताया कि फ्लांईग 15 अगस्त तक यंू ही छापेमार कार्यवाही करेंगी।

वही इस मामले में एक निजी होटल के मैनेजर ने बताया कि इस तरह के छापो से थोड़ी बहुत परेशानी हाती है लेकिन सुरक्षा के लिहाज से यह बिल्कुल सही है। उन्होंने बताया कि समय समय पर ऐसी कार्यवाही होती रहनी चाहिए।