सिख प्रबन्धक कमेटी ने की प्रेसवार्ता, झींडा रहे मुख्यअतिथि

खबरें अभी तक। पुण्डरी मे आज हरियाणा सिख  गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी के चेयरमैन सरदार जगदीश सिंह झींडा ने आज अनाज मंडी पुण्डरी मे एक  प्रेसवार्ता के दौरान हरियाना के सिखों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलते हुए कहा कि पंजाब शिरामणि अकालीदल  हरियाणा के गुरुद्वारों का चढ़ावा सारा अमृतसर जा रहा है व् बादल की वजह से वः सारा दान वकीलों और कोर्ट मे खर्च हो रहा है जो की  गरीबो और गुरुद्वारों पर खर्च होना चाहिये । पत्रकारो से बात करते हुए सरदार जगदीश सिंह झींडा ने बादल गोलक और पानी चोर व् नशो का व्यापारी बताया

उन्होंने बादल को हरियाणा मे चुनाव न लड़ने की  सलाह दी झींडा ने कहा कि अगर बादल हरियाणा से चुनाव लड़ेगा तो  पंजाब के नो जवानों की तरह हरियाणा के नो जवानों को भी नशेड़ी बना देगा ।

सरदार जगदीश सिंह झींडा नै हरियाणा वासियों से अपील की की उनीस अगस्त को पिपली नई अनाज मंडी मे जागो हरियाणा महासम्मेलन मे ज्यादा से ज्यादा संख्या मे पहुंच कर बादल को उस की ललकार का जवाब दे ताकि बादल हरियाणा के गुरुद्वारों का पैसा पंजाब न ले जा सके ।झींडा ललकारते हुए कहा कि हरियाणा के सिखों व् लोगो का पैसा मेहनत से बनता है व् हरियाणा के लोगो और सिखों के दान को बर्बाद होने से बचाने के लिये इस महासम्मेलन मे ज्यादा से ज्यादा संख्या मेशामिल होकर जागो हरियाणा महासम्मिलन्न को सफल बनाएं।