दिनदहाड़े शराब के ठेके में सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

ख़बरें अभी तक। बदमाशों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. इसका ही एक नजारा सोनीपत के बारोटा में देखने को मिला. जहां पर एक बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं परिजनों ने किसी के साथ भी दुश्मन मैं होने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि बाइक सवार युवक ने गोली मारकर कहा है कि शराब ठेका बंद क्यों नहीं किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह तस्वीरें नरेला सफियाबाद रोड पर स्थित बारोटा गांव की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शराब के ठेके के अंदर शव  दिखाई दे था है. यह शव बलिंदर का है. जो यहां पर सेल्समेन का काम करता था. इसी दौरान आज यहां पर एक बाइक सवार युवक ने इसकी गोली मारकर हत्या कर दी और भागने में कामयाब रहा. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि इसके साथ किसी की दुश्मनी भी नहीं थी. सात-आठ महीने गांव में है. किसी बात को लेकर एक झगड़ा जरूर हुआ था.

मौके पर पहुंचे कुंडली थाना प्रभारी ने बताया कि सेल्समैन की गोली मारकर हत्या की गई है. एक युवक बाइक पर सवार होकर आया था और उसने ही फायरिंग की है. इसके बाद बलिंदर की मौके पर मौत हो गई है. फायरिंग के बाद युवक ने कहा कि ठेका बंद क्यों नहीं किया. फिलहाल मामले की जांच जारी है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल इस मामले में भी पुलिस रटा रटाया जवाब दे रही है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. लेकिन अगर दिनदहाड़े आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं तो पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में जरूर है. अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कितना समय लगाएगी.