बारिश से सब्जियों की आवक में कमी, सब्जियों के दाम आसमान पर

खबरें अभी तक। बरसात होने के कारण सब्जियों के दामो में भारी उछाला- सब्जी खरीदने आये लोगों ने सब्जी के बड़ते दामो को सुनकर कहा सब्जी से सस्ती गुड़ और शक्कर गरीब की थाली से दूर सब्जी- सब्जी विक्रेताओं के मुताबिक बारिश के चलते फसल को  पहुंचा है नुकसान ,जिससे मंडी में अवाक् हुई कम।

करनाल बीते कुछ दिनों में सब्जी मंडी में सब्जियों की आवक में कमी दर्ज की गई है।जिस कारण सब्जियों के दामो में भारी उछाला देखने को मिल रहा है ,जिस कारण आम लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ,मंडी में सब्जी खरीदने आये ग्राहक बड़ते दामो को सुनकर बीना सब्जी  ख़रीदे ही चले जाते है – सब्जी के रेट की बात करे तो – 40 रूपये किलो बिकने वाला मटर 100 रूपये से 120 रूपये किलो बिक रहा है।

20 रूपये किलो बिकने वाली गोभी 60 रूपये किलो – हरा धनिया 200 रूपये किलो ,अरबी 50 रूपये किलो तक बिक रही है- वही तोरी और अन्य सब्जियों के दाम भी बड़े है – मंडी में सब्जी खरीदने पहुंच रहे लोगों का कहना है -सब्जी से सस्ता गुड़ और शक्कर है- इस तरह रहा तो गरीब की थाली से दूर होगी सब्जी- सब्जी विक्रेताओं के मुताबिक बारिश के चलते फसल को  पहुंचा है नुकसान ,जिससे मंडी में आवक हुई कम.