अर्की में पूर्व सीएम वीरभद्र, नए पंचायत भवन का किया लोकार्पण

खबरें अभी तक। स्थानीय विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह ने अर्की की ग्राम पंचायत देवरा के गांव मंज्याट में 15 लाख की लागत से बने पंचायत भवन का लोकार्पण किया। इस मौके पर पंचायत की तरफ से विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस अवसर पर स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों ने वीरभद्र सिंह को शॉल-टोपी,स्मृति चिन्ह व तलवार देकर सम्मानित किया। वीरभद्र सिंह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन लोगों की सेवा में समर्पित रहा है। उन्होंने बिना किसी राजनीति द्वेष के प्रदेश का समान विकास करवाया है।

उन्होंने कहा कि जब भी वह प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है अर्की विधानसभा क्षेत्र हमेशा उनकी प्राथमिकता में रहा है ।अब तो वर्तमान में वह अर्की से विधायक है जिससे उनकी जिम्मेवारी अर्की के विकास कार्य करवाने में ओर बढ़ गयी है। उन्होंने कहा कि पंचायत ने जो उनके समक्ष समस्याएं रखी है उनको पूरा करने का पूर्ण आश्वासन दिया। इस मौके विधान सभा अर्की की विभिन्न पंचायत से आये लगभग 30 प्रधानों ने अपनी अपनी पंचायत की समस्याओं को विधायक के समक्ष रखा। जिसे विधायक ने तय अवधि में पूरा करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान उनके साथ राजेंद्र ठाकुर,संजय ठाकुर,अंजना ठाकुर,सुनीता ठाकुर,रूप सिंह ठाकुर,सुनीता गर्ग,निर्मला देवी,नीलम रघुवंशी,बीडीसी राकेश कुमार,गीता ठाकुर,बिमला ठाकुर,कांता वर्धन,बिमला वर्मा, एनएसयूआई के कार्यकर्ता व ग्रामीण व अलग अलग पंचायतों से आये लोग मौजूद थे।