फ्रेंडशिप डे पर निजी स्विमिंग पूल में नहाने गए 12 साल के बच्चे के साथ गार्ड ने की अश्लील हरकत

खबरें अभी तक। फरीदाबाद में फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी जिसमें एक ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के निजी स्विमिंग पूल में बच्चा अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने गया। जहां पर वहां के एक सिक्योरिटी गार्ड ने बच्चे को डरा कर उसके प्राइवेट पार्ट और उसके आस पास चोट पहुंचाई। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था की वो एक बाल से अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था और जैसे ही बॉल स्विमिंग पूल से बाहर गयी तो गार्ड ने उसको गलत तरीके से छूने लगा और जब बच्चा अपने आप को बचाने के लिए भगा तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई जिसके कारण 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा।

दिखाई दे रहा है की एक मासूम बच्चा जो बिस्तर पर लेता हुआ है। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे पर एक सॉफ्ट बॉल से खेल रहा था और एक सिक्योरिटी गार्ड गलत नियत से उस बच्चे को छूटा है और जब बच्चा अपने आप को बचाने की कोशिश करता है तो वो उसके प्राइवेट पार्ट को चोटिल कर देता है जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती है।

कल में अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। बॉल बहार चली गयी जब में उसको उठाने गया तो गॉर्ड ने मुझे गलत जगह से पकड़ा और स्नैच कर जिसके कारण मुझे कुछ खरोंचे आ गयी है। मुझे गलत तरीके से पकड़ा जिसका मैंने विरोध किया।

मेरा बीटा 12 साल का है मेरा बीटा दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने गया था स्विमिंग पूल पर जहां वो नाहा रहे थे वो वहां खेलने से मन कर रहा था, बच्चा जब बहार बॉल लेने आया तो उसने उसे गलत तरीके से छुआ, जब बच्चा भागने लगा तो उसको गलत तरीके से पकड़ा और उसके प्राइवेट पार्ट को को छुआ जिसके पास उसके खरोच के निशान भी है।  बच्चा बहुत डरा हुआ जब घर आया तो उसने सिंपल बताया की उसने बताया की मेरे साथ गॉर्ड ने बतमीज़ी की है। लेकिन जब वो रात को दर्द से रोने लगा तो उसको अस्पताल में एडमिट कराया है।