9. दूध की तस्करी करने वाले 5 लोगों को CIA पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। करनाल पुलिस की CIA 1 शाखा को मिली बड़ी कामयाबी ब्रम्हा नन्द चौक के पास से दूध की तस्करी करने वाले 5 लोगों को दूध सप्लाई के लिए आए टैंकरों से दूध निकाल कर बेचते रंगे हाथों किया गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दूध तस्करों से दो दूध के टेंकर और साड़े तीन किवंटल दूध भी किया बरामद, पुलिस टीम द्वारा पूछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि वे यूपी. के जिला मुज्जफरनगर के गांव झाड़वन व बुढ़ाना दो टैंकरों में दूध भरकर लाए थे। जिसमें से उन्होंनें एक को एनडीआरआई और दूसरे को मदर डायरी करनाल में पहुंचाना था।

आरोपीयों ने बताया कि वे इस कार्य को पिछले 8/9 महीने से अंजाम दे रहे थे और टैंकरों से दूध निकालने के बाद वे उसमें पानी या कैमिकल मिलाकर उसकी क्षमता को पूरा कर देते थे। पुलिस टीम द्वारा सभी पांचों आरोपीयों को गिरफतार कर उनके खिलाफ थाना शहर करनाल में धारा 420,407,379,120-बी भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।

आरोपीयों को कल अदालत के सामने पेषकर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि इस कार्य में उनके साथ ओर कौन-कौन शामिल है और अब तक वे डायरी फार्मों को कितने रूपये का चुना लगा चुके हैं।