युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। फर्रुखाबाद में देर रात हिस्ट्रीशीटर को किसी धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों में आक्रोश है।

थाना कमालगंज के ग्राम नगला दाऊद सरैया निवासी 26 वर्षीय इजराइल पुत्र नौशाद की हत्या बीती रात थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के जसमई तिराहे के निकट सिर में किसी धारदार हथियार से हमला करके कर दी गयी। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक दधिबल तिवारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पंहुचे। उन्होंने जांच पड़ताल की। इसके बाद शव को फतेहगढ़ पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक के पिता नौशाद ने बताया कि बीती रात लगभग 2 बजे उन्हें थाना पुलिस ने सूचना दी। जिसके नौशाद व उनका पुत्र फिरोज उर्फ़ अन्न (पूर्व प्रधान) आदि पोस्टमार्टम पंहुचे। कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक भी आ गये। उन्होंने अपने मोबाइल से मृतक का फोटो परिजनों को दिखाया। मृतक चार भाई था। फिरोज उर्फ़ अन्न (पूर्व प्रधान) वर्तमान में फिरोज की पत्नी गांव की प्रधान है, सलमान, फिरदोष व् सबसे छोटा इजराइल था। अन्ना की पत्नी तन्जीम बेगम गांव की प्रधान है। कमालगंज थाने में मृतक इजराइल की हिस्ट्रीशीटर खुली थी। परिजन हत्या पर लेकर संदेह व्यक्त कर रहे है।

मृतक के पिता नौशाद ने अनुसार इजराइल मुम्बई में रह रहा था। यंहा कैसे आया उन्हें नही पता चला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

देर रात मौत के घाट उतारे गये हिस्ट्रीशीटर इजराईल के पोस्टमार्टम में नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम में उसके सीने में गोली भी मारे जाने की पुष्टि हुई है।

थाना कमालगंज क्षेत्र के ग्राम नगला दाऊद सरैया निवासी 26 वर्षीय इजराइल पुत्र नौशाद की हत्या बीती शनिवार की रात थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के जसमई तिराहे के निकट कर दी गयी। उसके सिर पर किसी धारादार हथियार से हमला किया गया था। पुलिस ने भट्टा मालिक सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या व साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसमे जब चिकित्सकों ने उसके शव का पोस्टमार्टम कर लगभग कर लिया तो उनकी नजर उसके सीने पर सीधी तरफ गयी। शक होने पर उसका शव तत्काल लोहिया अस्पताल भेजा। देर रात उसके शव का एक्सरे लोहिया अस्पताल में किया गया। जिसमें नया रहस्य सामने आया है। सूत्रों की माने तो एक्सरे में उसके सीने में गोली लगी मिली जो फेफेड़े को चीरती हुई पीछे रीढ़ की हड्डी में फंस गयी। सिर पर किसी चाकू जैसे धारादार हथियार से हमले की पुष्टि हुई।