परेशानी के चलते युवक ने पत्नि समेत की आत्महत्या

खबरें अभी तक। फर्रुखाबाद में किसी बात से खफा सेना के एमईएस कर्मी ने अपनी पत्नी सहित फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर सेना व पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

फतेहगढ़ के आर्मी एमईएस में चौथी श्रेणी कर्मी के पद पर लगभग 35 वर्षीय सुनील यादव पुत्र आशाराम तैनात था। वह काशिमबाग में बने सेना के सरकारी भवन में पत्नी सोनी यादव व 12 वर्षीय पुत्र विशाल यादव के साथ रह रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक किसी बात से खफा होकर पहले सुनील की पत्नी सोनी यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली| जिसके बाद उसका शव सुनील ने नीचे उतार दिया और उसी फंदे में सुनील ने भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

आत्महत्या से पूर्व सुनील ने अपने भांजे जनपद एटा के जैथरा निवासी प्रदीप यादव को फोन पर सूचना दी थी कि वह परिजन के साथ घर आ जाये| उसकी तबियत ठीक नही है। सूचना पर परिजन मौके पर पंहुचे। दरवाजा नहीं खुला  तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो तो सोनी का शव नीचे रखा था और सुनील का शव फांसी पर झूल रहा था। सुनील मूल रूप से मेरापुर के ग्राम नगला वीरबल निवासी था। घटना की सूचना पर सेना के अधिकारी व प्रभारी निरीक्षक झांझन लाल सोनकर मौके पर पंहुचे। उन्होंने जांच पड़ताल की।