ब्लैक मेल कर युवती से ढाई साल तक किया दुष्कर्म, अशलील विडियो किया वायरल

खबरें अभी तक। ललितपुर के एक मोबाइल सर्विस सेंटर पर काम करने वाली एक युवति को सर्विस सेंटर के संचालक ने अपनी हवस का शिकार बनाकर पहले उसका दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ढाई साल ब्लैक मेल कर दुष्कर्म करता रहा। जब सर्विस सेंटर के संचालक का मन भर गया तो अपने दूसरे कर्मचारियों के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मिडीया पर वायरल होने की खबर जब युवती को हुई तो लोक लाज के डर से उसने विषाक्त पदार्ध का सेवन कर आत्म हत्या का प्रयास किया।

पूरा मामला सदर कोतवाली अंतर्गत लावा मोबाइल के सर्विस सेंटर का जहां सर्विस सेंटर पर पीड़िता ढाई वर्ष पहले काम करती थी। जहां सर्विस सेंटर के संचालक आशीष जैन ने यूवती को चाय में नशीला पदार्ध मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने के बाद  युवती ने जब इस इसकी शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी तो आरोपी ने युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म करता रहा।

जब सर्विस सेंटर संचालक का मन जब युवती से भर गया तो उसने अपने सेंटर के दूसरे कर्मचारियों के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल करा दिया। जब पीड़िता को इस बात खबर हुई तो लोक लाज के डर से आज युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे युवती की हालत खराब हो गयी । परिजनों ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

सुचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने युवती के व्यान दर्ज कर दो आरोपियों आशीष जैन और  सोनू विष्वकर्मा पर सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जगह जगह छापे मारी कर रही है।