स्कूल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, मासूम छात्र से होता रहा यौनशोषण

खबरें अभी तक। दिल्ली के विवेक विहार इलाके के एक नामी स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ यौनशोषण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की छात्र के साथ उसके स्कूल के ही तीन अन्य छात्र यौनाचार करते थे। आपको बता दे की पीड़ित छात्र चौथी क्लास में पढ़ता था और उसके साथ ये घिनोनी हरकत करने वाले उससे सिनीयर थे।

बताया जा रहा है की जब पीड़ीत छात्र अपनी स्कूल बस में बैठता था तो स्कूल में पढ़ने वाले 3 नाबालिग छात्र उससे अश्लील हरकत करते थे। आरोपी छात्रों ने दो से तीन बार पीड़ित छात्र के साथ वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपनी आप बीती जब स्कूल बस में जाने वाली टीचर को बताई तो उसने छात्र की बात को गंभीरता से नहीं लिया।

बताया जा रहा है की आरोपी छात्र पीड़ित छात्र के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाया करते थे और साथ ही उसके साथ जबरदस्ती करते थे। इससे पीड़ित छात्र काफी घबरा गया था और उसने अपने आप को घर के कमरे में बंद भी कर लिया था। इस पुरी वारदात के बाद जब पीड़ित छात्र के परिवार वालो ने इस बात की शिकायत स्कूल प्रशासन से की तो उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करने की बात कह दी जिसके बाद परिवार वालो ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई जिसके बाद से पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।