LG का नया स्मार्टफोन LG G7+ ThinQ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

खबरें अभी तक। LG का नया स्मार्टफोन LG G7+ ThinQ  भारत में लॉन्च हो चुका है। हालांकि भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन थोड़ी देरी से लॉन्च हुआ है। हैंडसेट पिछले साल लॉन्च हुए LG G6 का अगला वर्जन है। जिसमें रेगुलर यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है। डिवाइस को इस साल मई के महीने में पहले ही भारत के बाहर लॉन्च किया जा चुका है।

स्मार्टफोन को आप 39,990 रुपये की कीमत पर रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। ये हैंडसेट वनप्लस 6 और आसुस जेनफोन 5Z को टक्कर दे सकता है। 10 अगस्त से ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

 स्पेसिफिकेशन

फोन में LG UX7.0 है जो एंड्रॉयड ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। फोन में 6.1 इंच का QHD+ फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। फोन HDR10 सपोर्ट के साथ आता है। फोन में नया सेकेंड स्क्रीन भी दिया गया है जिसे नॉच के साइड में देखा जा सकता है। LG G7+ ThinQ में मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है। जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 6 जीबी रैम की भी सुविधा दी गई है। फोन में 128 जीबी UFS 2.1 इंबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे एक्सपैंड कर 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एलजी ने अपने कैमरे पर फोकस किया है। हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा है जो 16 मेगापिक्सल सेंसर और 16 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। कैमरा में यूआई और एआई इंटिग्रेशन की सुविधा दी गई है।

अगर बात करें फ्रंट की तो फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। हैंडसेट में बूमबॉक्स स्पीकर टेक दिया गया है जो बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी का वादा करता है। इसमें 3डी सराउंड साउंड ऑडियो टेक दिया गया है।

LG G7+ ThinQ में 3000mAh की बैटरी दी गई है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 और वायरसेल चार्जिंग के साथ आता है। फोन के बैक में आपको फिंगरप्रिंट की सुविधा दी जाती है जिसकी मदद से आप गूगल असिस्टेंट को भी एक्टिवेट कर सकते हैं। स्मार्टफोन शॉक, डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट से लैस है।