आरक्षण की आड़ में लूट और आगजनी का किया तांडव : कै. अभिमन्यु

खबरें अभी तक। प्रदेश के वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आरक्षण की आड़ में प्रदेश में लूट व आगजनी का तांडव कराया गया था। सरकार किसी भी सूरत में फिर से दंगा नहीं होने देगी। साथ ही उन्होंने अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की जनता को पता है कि यशपाल मलिक किस तरह लाशो पर चंदाखोरी कर रहे हैं।

रविवार को वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु रोहतक पहुंचे और कई निजी कार्यक्रमों में शिरक्त की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को पता है कि वर्ष 2016 में किस तरह लूट और आगजनी का तांडव हुआ था और इसमें कौन कौन जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि लोग फिर से उसी तरह का माहौल खराब करना चाहते है और कुछ लोग भाईचारा बिगाड़ने के चक्कर में लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन सरकार किसी भी कीमत यह नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को भी अपने पापों के लिए प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। वितमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो चुका है और लोगों को तो यह भी नहीं पता कि प्रदेश में कितनी कांग्रेस है।

उन्होंने कहा कि दस साल तक सता में रहते हुए पूर्व सीएम हुड्डा ने किस तरह से लूट खसौट मचाई थी। उसके लिए प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। पूर्व सीएम हुड्डा पर कारवाई को लेकर वितमंत्री ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जो भी होगा उसके लिए स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।