बरवाला की कपास मंडी में BJP की कपास किसान रैली का आयोजन, CM मनोहर लाल ने की शिरकत

खबरें अभी तक। रविवार को बरवाला की कपास मंडी में भाजपा की कपास किसान रैली का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिरकत की। उनके साथ कृषि मंत्री ओमप्रकाश, वितमंत्री कै. अभिमन्यु, मंत्री बनवारी लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, विधायक कमल गुप्ता भी पहुंचे और रैली को संबोधित किया। रैली के आयोजक सुरेंद्र पूनिया ने मुख्यमंत्री को हल व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने फसलों के भाव बढ़ाने पर प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया और नया नारा दिया। फसलों के देंगे पूरे दाम, देशहित में करेंगे काम। मुख्यमंत्री इस मौके पर विपक्ष पर भी जमकर बरसे और अपरोक्ष रूप से यशपाल मलिक पर भी हमला किया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग छाती ठोक कर कहते थे जांच करवा लो और जब चार-चार जांच खुली तो वे अब कहने लगे हैं कि द्वेष भावना से काम कर रहे हैं। जल्द जांच पूरी होगी और वे सलाखों के पीछे जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मिशन मेरिट पर काम किया और मेरिट के आधार पर नौकरियां दी। लेकिन इनेलो के नेता जिनके नेता ही दस सालों के लिए जेलों में बंद हों वो सत्ता में आने के बाद मेरिट लिस्ट को फाडऩे की बात करते हैं। ऐसे लोगों के हम कभी सपने पूरे नहीं होने देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने खेतों में काम किया है और सब्जियां बेची हैं, पानी लगाया है। लेकिन भूपेंद्र हुड्डा और चौटाला परिवार ने कभी खेतों में जाकर काम नहीं किया। वो लोग कहते हैं हमें अनुभव नहीं है। मुझे लूटने और भ्रष्टाचार का अनुभव नहीं है लेकिन समाजसेवा का 40 सालों का अनुभव है।

मुख्यमंत्री ने इनेलो, कांग्रेस व यशपाल मलिक पर एक साथ हमला करते हुए कहा कि समाज में फूट डालने, संपति को जलाने वालों और भ्रष्टाचार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। जब इन लोगों को अब सलाखें दिखने लगी हैं तो ये उलटे सीधे बयान देने में लग गए हैं। ऐसे लोग जब जनता के बीच आएं तो उनसे हिसाब मांगों।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो साल पहले जो बरवाला में उन्होंने घोषणाएं की थी उनका 90 फीसद काम पूरा हो चुका है। उन्होंने बरवाला हलके में 110 करोड़ रुपए से विकास कार्य करवाने की घोषणा की और कहा कि अगर कोई काम छुट गया हो तो 20 करोड़ रुपए की विकास राशि ओर भेज दी जाएगी।

जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंच पर किसानों को देंगे पूरे दाम, देशहित में करेंगे काम। जनता से बुलवा रहे थे तभी कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बीच मे माइक लिया और मुख्यमंत्री के नारे को भयंकर बता दिया।