हुड्डा की जन क्रांति यात्रा के पांचवे चरण से पहले कांग्रेसी नेता अशोक मेहता ने वर्करों के साथ की बैठक

खबरें अभी तक। नारायणगढ़।। सीनियर कांग्रेसी नेता अशोक मेहता ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा चलाई जा रही जन क्रांति यात्रा के पांचवे चरण की अगस्त महीने के आख़री हफ्ते में नारायणगढ़ में आने की तैयारियो के मद्देनजर वर्करों के साथ बैठक की। इस अवसर पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

अशोक मेहता ने संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा द्वारा चलाई गई जन क्रांति यात्रा अगस्त महीने के आखिर के हफ्ते में नारायणगढ़ पहुंचेगी। उनका कहना था कि बीजेपी की देश व प्रदेश सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है और लोग कांग्रेस पार्टी के राज को याद कर रहे हैं। उनका कहना था कि बीजेपी ने चुनावों से पहले जनता के साथ जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। उनका कहना था कि भूपेंद्र हुड्डा छत्तीस बिराद्रियों को साथ लेकर चलते है। उनका कहना था कि बीजेपी के राज में कानून वयवस्था का बुरा हाल हो चुका है। हल्के में कई वारदाते हो चूंकि है परंतु सासन व प्रशासन नाकाम है।

उनका कहना था कि हल्के के किसानों को शुगर मिल से गने की बकाया राशि लेने के लिए धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे है। उनका कहना था कि बीजेपी के राज में मजदूर,कर्मचारी, वयापारी,किसान,गरीब सहित हर वर्ग दुखी हो चुका है। उनका कहना था कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनेगी।