इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट सर्जरी के सवाल पर दिया मुंह तोड़ जवाब

खबरें अभी तक। अपने फिगर को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। आजकल बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा धूपिया के बारे में भी एसी बाते की जी रही है की उन्होने भी अपने फिगर को और भी आकर्षित बनाने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। इस बात को लेकर नेहा धूपिया ने कहा की- मैं सिर्फ खूबसूरत दिखने के लिए अपने आप को तकलीफ नहीं दे सकती। मैंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। मुझे इसकी जरूरत भी नहीं है। मैं कई ऐसी महिलाओं को जानती हूं जो ब्रेस्ट सर्जरी के बिना भी खूबसूरत लगती हैं। मैं इस तरह की चीजें नहीं करवा सकती। मैंने हाल ही में तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के साथ काम किया है।

‘हेलिकॉप्टर एला’ में काजोल के साथ काम कर रही हूं दोनों ने ही सुंदर दिखने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी का सहारा नहीं लिया। नेहा ने आगे हंसते हुए कहा- या तो आप जॉब पर फोकस कर सकते हैं या फिर बूब जॉब पर बॉलीवुड में किछ खासा कमाल नही कर पाई  ‘हेलिकॉप्टर एला’ में नजर आने वाली है   को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने हाल ही में ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। अपने फिगर को और भी आकर्षित बनाने के लिए बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने ऐसी सर्जरी करवाई है। ऐसे में नेहा धूपिया के भी ब्रेस्ट सर्जरी कराने की खबरें थी।इस मामले में नेहा धूपिया ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

नेहा ने कहा- मैं सिर्फ खूबसूरत दिखने के लिए अपने आप को तकलीफ नहीं दे सकती। मैंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। मुझे इसकी जरूरत भी नहीं है। मैं कई ऐसी महिलाओं को जानती हूं जो ब्रेस्ट सर्जरी के बिना भी खूबसूरत लगती हैं। मैं इस तरह की चीजें नहीं करवा सकती। मैंने हाल ही में तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के साथ काम किया है। ‘हेलिकॉप्टर एला’ में काजोल के साथ काम कर रही हूं दोनों ने ही सुंदर दिखने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी का सहारा नहीं लिया।

दोनों ही बेहद सुंदर हैं। नेहा ने आगे हंसते हुए कहा- या तो आप जॉब पर फोकस कर सकते हैं या फिर बूब जॉब पर। बता दें सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद अंगद बेदी से शादी करके सबको चौका देने वाली नेहा धूपिया भी बॉलीवुड में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं। फिलहाल नेहा धूपिया ‘हेलिकॉप्टर एला’ में  नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।