पुलिस नें एटीएम चोरों को पकड़ा, कई एटीएम पर कर चुके थे हाथ साफ

खबरें अभी तक। मऊ जिले की पुलिस ने एक अहम सफलता को प्राप्त किया हैं। पुलिस ने एटीएम काटकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार लूटेरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया हैं। साथ ही उनके पास से घटना में प्रयुक्त इलेक्ट्रिक कटर ग्राइन्डर कटर के साथ ही अऩ्य समानों को बरामद किया है।

ज्यादा जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के अमिला बाजार में स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया शाखा के एटीएम को चोरों ने काट कर उसमें रखे कैंस को चोरी कर लिया। जिसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी क्रम में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोपागंज थाने के सेमरी जमालपुर रईसा गांव के पास से बोलेरों वाहन से आते समय शुक्रवार की रात को चार अन्तरजनपदीय लूटरों को पुलिस टीमों ने गिरफ्तार किया हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त अच्छेलाल वर्मा, बन्धू लाल, अर्जुन कुमार और शिवकुमार राजभर बलिया जनपद के नगरा थाने के मेहराब नरही गांव का निवासी हैं। इनके पास से 06 अद्द जियों मोबाइल टावर की लिथियम आयन बैट्री, एक हेक्सा कटर, दो लोहे की राड, एक अदद लोहा काटने वाली आऱी और स्पेयर ब्लेड, एक इलेक्ट्रानिक ग्राइन्डर कटर व ब्लेड, एक पिलास और पेचकश, एक इलेक्ट्रिक एक्सडेंशन बोर्ड, 12 बोल्ट की बैट्री, इनवर्टर, एक तमंचा दो कारतूस और एक बोलोरों बाहन के साथ एक लाख दस हजार रुपये नगद बरामद किया हैं।