‘गायों के नाम पर राजनीति की बजाए विकास पर ध्यान दें सरकार’

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: रोहतक से कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर गौहत्या के आरोप लगाते हुए कहा कि नंदीशालाओं व गौशाला में गोवंश मर रहे हैं. जबकि सरकार गायों के नाम पर राजनीति कर रही है. सरकार को गायों पर राजनीति करने की बजाए गौ सेवा की ओर ध्यान देना चाहिए. सांसद दीपेंद्र हुड्डा बीती देर रात दादरी में कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, अनिल धनखड़, संदीप भगत, कालू फौगाट, पूर्व विधायक नृपेंद्र सांगवान व निर्मला जाखड़ के निवास पर कार्यकत्र्ताओं को संबोधित किया.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांस
ने कहा कि पिछले दिनों दादरी क्षेत्र में गाय व गोवंश की लगातार मौतें हुई हैं. जबकि भूख व प्यास के कारण नंदिशालाओं की हालत बद से बदतर हो चली है. इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि गायों के नाम पर सरकार राजनीति कर अपना स्वार्थ साध रही है. जबकि ऐसा करने की बजाए सरकार को विकास कार्यों की ओर ध्यान देते हुए प्रतिस्पर्धा की जानी चाहिए.

सांसद ने इस दौरान कार्यकत्र्ताओं को 12अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में महेंद्रगढ़ के खेल स्टेडियम में होने वाली जनक्रांति यात्रा का निमंत्रण दिया. उन्होंने कहा कि पांचवे चरण की यात्रा के बाद हरियाणा की राजनैतिक तस्वीर पूरी तरह बदल जाएगी और ये साफ हो जाएगा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी ना केवल केंद्र में वापसी करेगी बल्कि हरियाणा में भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी.