गाज़ियाबाद: खोड़ा इलाके में बोरे में मिली बच्ची की लाश

ख़बरें अभी तक। गाज़ियाबाद के खोड़ा इलाके में एक बच्ची की लाश बोरी में मिली है. रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. आदर्श नगर इलाके में बच्ची के घर के पड़ोस की छत पर बच्ची लाश मिलने के बाद लोग सुबह के समय दहशत में आ गए. बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. लोगों की भीड़ मौके पर जमा है.  पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है.

राशी नाम की यह 5 साल की बच्ची बीती बृहस्पतिवार शाम घर के पास ही खेलते समय अचानक गायब हो गयी थी. जिसकी तलाश में परिवार जुटा हुआ था. पुलिस से बच्ची के गायब होने की शिकायत परिवार ने की थी. 36 घण्टे से ज्यादा समय से यह बच्ची गायब थी. आज पड़ोस की छत पर एक बोरे में रखी बच्ची की लाश मिली है. लाश से बदबू आने पर लाश का पता चला.

पड़ोसियों ने बदबू आने की सूचना मकान मालिक को दी. बच्ची की ताई ने ऊप्पर जाकर देखा तो छत पर रखे एक बोरे में बदबू आ रही थी. जिसे चेक करने पर उसमे बच्ची की लाश का पता चला. घटना के बाद दहशत का माहौल इलाके में बन गया. लोगों की भीड़ मोके पर जमा हो गई. आशंका है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या कर शव को बोरे में छुपाया गया था. पुलिस पर पूरे मामले में लापरवाही का आरोप परिवार लगा रहा है. बच्ची की लाश मिलने से परिवार का हाल बेहद बुरा है. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुची हैं. पुलिस अब इस अपराध की वजह और आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है सभी एंगल्स पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है. डेड बॉडी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रेप और बाकी की बातें क्लियर हो पाएंगी.