कन्नोज : पत्नि के शोक पूरे न हुए तो पति ने लगाई फांसी

ख़बरें अभी तक। कन्नोज: सात फेरे लेकर पत्नी के साथ जिंदगी भर के लिए ये कसम खाई थी कि कभी जुदा न होंगे आज उस वक्त ये कसम टूट गई जब पत्नी के शौक पूरे न हुए तो पति पर ऐसा दबाव बनाया कि परेशान पति ने पेड़ में अंगौछे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच की जा रही है.

कन्नौज जनपद सौरिख के अलीपुर निवासी सतेंद्र पुत्र रामदीन की पत्नी राधा से कई महीनों से विवाद चल रहा था. खेतीकर अपना जीवन यापन करने बाले सतेंद्र अपनी पत्नी राधा के हाई फाई शौक पूरे नहीं कर पा रहा था जिसको लेकर पत्नी आये दिन पति से झगड़ा करती थी और बगैर बताये अपने घर चली जाती थी. तीन महीने के बाद जब वह अपने घर से कल ससुराल पहुंची तो पति से फिर विवाद हो गया  और पति सतेंद्र से हार और कंगन की मांग करने लगी और और तो अपने नाम पर प्लाट कराने पर अड़ी रही.

प्लाट को बेचकर अपने शौक को पूरा करने के लिए कई महीनों से अपने पति पर दबाव बना रही थी. सतेंद्र प्लाट को नही बेंचना चाहिता था इसी लिए वह पत्नी के शौक को पूरा करने में असमर्थ था इसी टेशन को लेकर गांव के ही खेत में पेड़ पर अंगौछे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृतक का शव लटका देख गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तबतक बहुत देर हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौत के कारणों की जानकारी ली तो मामला पति पत्नी में चल रहे विवाद का बताया गया.

पुलिस ने फांसी पर लटके सतेंद्र के शव को जब पेड़ से उतारा तो उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सही हकीकत को जानने के लिए जांच पड़ताल सुरु कर दी है. मृतक ने बताया सतेंद्र की पत्नी राधा हमेशा कहती थी मझे हार कंगन चाहिए चाहे जहाँ से दो और प्लॉट बेचने के लिए रोज दबाव बनाती थी. इसलिए लल्ला ने फांसी लगा ली.