भाजपा मंडल अध्यक्ष का चचेरा भाई गिरफ्तार

खबरें अभी तक। झज्जर में लिंग जांच के मामले में मोबाईल एप के जरिए लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी भाजपा के साल्हावास मंडल के अध्यक्ष का चचेरा भाई बताया जाता है। जानकारी अनुसार जिला भिवानी के स्वास्थ्य विभाग की एक टीम को सूचना मिली थी कि चरखी दादरी शहर में एक महिला चिकित्सक लिंग जांच करती है।

इसी सूचना पर उक्त टीम चरखी दादरी पहुंची और सम्बंधित महिला के पास एक फर्जी ग्राहक भेजकर सम्पर्क किया। महिला ने इस फर्जी ग्राहक को झज्जर जिले के कस्बा छुछकवास जाने की सलाह देते हुए एक मोबाईल नम्बर भी दिया..जिसके बाद फर्जी ग्राहक आरोपी के पास पहुंची जहां आरोपी ने मोबाईल ऐप के जरिए लिंग जांच करना शुरू की..और इशारा मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को काबू किया।

टीम ने मौके से वह मोबाईल भी बरामद किया जिसमें डाऊनलोड़ किए गए एप के जरिए लिंग जांच की बात कही गई थी। टीम को मौके से एक जैली की टयूब भी बरामद हुई है।आरोपी युवक की पहचान पवन पुत्र सरजीत निवासी छुछकवास बताया जाता है। विभाग की टीम ने इसके लिए खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।

उधर पता यह भी चला है कि आरोपी गांव के सरपंच व भाजपा मंडल साल्हावास के अध्यक्ष का चचेरा भाई है।