जल्द ही आने वाला है बाहुबली का तीसरा भाग, जानिए

खबरें अभी तक। सन् 2015 में सुपरहिट फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट ने देश-विदेश में जमकर कमाई की इसकी कहानी और कलाकार दोनों को काफी पसंद किया गया,  परंतु बहुत कम लोगों को पता है कि बाहुबली की कहानी जहां से शुरू होती है, उससे पहले क्या हुआ था. आपको बता दें की अब ये नेटफ्ल‍िक्स पर आने वाले बाहुबली के दो सीजन में वेब सीरीज के जरिए दिखाया जाएगा। नेटफ्ल‍िक्स ने एक करार किया है, जिसके तहत वो द राइज ऑफ शिवगामी नॉवल की कहानी को वेब सीरीज में दिखाया जाएगा।

ये 2015 में आया बाहुबली का प्रीक्वल है। बताया जा रहा है की नेटफ्ल‍िक्स बाहुबली के पहले सीजन में नौ एपिसोड्स दिखाएगा, इसमें बताया जाएगा कि एक पूरा शहर कैसे साम्राज्य में तब्दील हुआ। इसके बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होगा अभी इसकी कास्ट‍िंग और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। क्या ब्लॉकबस्टर होगी प्रभास की साहो, क्या काम आएगा बाहुबली-2 का टोटका बाहुबली का किरदार एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगे, लेकिन इस बार ये वेब सीरीज में दिखाया जाएगा.

नेटफ्ल‍िक्स दो सीजन के जरिए बाहुबली का प्रीक्वल दिखाने जा रहा है. ये किताब पर आधारित हैं. बाहुबली का प्रीक्वल 2015 में आया है . बताया जा रहा है की बाहुबली के राइटर ने लिखीं 10 स्टोरी, ऐसे आएंगी परदे परसएस राजामौली निर्देशित बाहुबली के दो पार्ट बाहुबली द बिगिनिंग और बाहुबली द कंक्लूजन में जो कहानी चलती है उससे पहले की कहानी को शिवगामी यानी राजमाता को आधार बनाकर लिखा गया है। ब्लॉकबस्टर होगी प्रभास की साहो, क्या काम आएगा बाहुबली-2 का ये टोटका? बताया जा रहा है की नेटफ्ल‍िक्स बाहुबली के पहले सीजन में नौ एपिसोड्स दिखाएगा, इसमें बताया जाएगा कि एक पूरा शहर कैसे साम्राज्य में तब्दील हुआ।

इसके बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होगा अभी इसकी कास्ट‍िंग और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इस समय बाहुबली लिखने वाले वी विजयेंद्र प्रसाद दूसरी एक्शन फिल्मों में जुटे हैं. उन्होंने 10 स्टोरी लिखी हुई हैं, जिन्हें कंटेंट प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी इरॉस इंटरनेशनल परदे पर लाएगी. प्रसाद और कंपनी ने मिलकर इन फिल्मों की स्क्रिप्ट को तैयार किया है. प्रसाद पहले इरॉस के साथ बजरंगी भाईजान के लिए काम कर चुके हैं. अब उन्होंने इरॉस के लिए 10 स्क्रिप्ट लिखी हैं. इनके निर्देशकों की घोषणा जल्द इरॉस करेगा. ये कहानी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी होंगी.