सिरसा: हीरोइन (चिट्टा ) का नशा करता पकड़ा गया होमगार्ड

ख़बरें अभी तक। सिरसा के गांव बप्पां में हीरोइन (चिट्टा ) का नशा करता एक होमगार्ड पकड़ा गया. एंटी ड्रग युवा क्लब के सदस्यों ने होमगार्ड की धुनाई कर डाली. होमगॉर्ड की धुनाई करते की वीडियो वायरल हो गई. लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी है. होम गार्ड को नशा मुक्ति केंद्र में भेज दिया गया है. पुलिस ने भी होमगार्ड के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. युवक की पहचान मिन्टू निवासी अलीकां के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह होमगार्ड में भर्ती है और पन्नीवालामोटा इंजीनियरिंग कॉलेज में रात्रि डयूटी में तैनात रहता है.

एंटी ड्रग युवा क्लब के सदस्यों को पता चला था कि गांव बप्पां में एक होम गार्ड का जवान चिट्टे का नशा कर रहा है और वो आसपास के गांवों में भी चिट्टे की तस्करी करता है. क्लब के सदस्यों ने उस होम गॉर्ड को नशा करते रंगे हाथो पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. क्लब के सदस्यों ने गांव के कुछ और लोगो पर भी ड्रग्स की तस्करी करने का आरोप लगाया है.

युवा क्लब के सदस्य ओम प्रकाश ने बताया कि अलीका निवासी मिंटू जो कि होम गॉर्ड है के बारे में सूचना मिली थी कि वो चिट्टे का नशा करता है. सूचना पाकर उसका पीछा किया गया तो उसको नशा करते रंगे हाथो पकड़ा गया। उसके माता पिता को सूचना देने के बाद उसको नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मिंटू नाम के युवक को युवा क्लब के सदस्यों ने नशा करते पकड़ा गया है जिसे क्लब के सदस्यों ने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया की मिंटू होमगार्ड है या नहीं इसके बारे में जानकारी ली जा रही है और उसके खिलाफ विभाग को लिखा जाएगा.