दिल्ली के अशोक विहार में एक शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के अशोक विहार डीसीपी ऑफिस से महज 200 मीटर की दूरी पर बबलू नाम के शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या. आज शाम करीब पांच बजे अपने वकील से मिलने आया था बबलू. अशोक विहार के नंदन अपार्टमेंट के गेट नम्बर 7 के सामने मारी गोलियां. बबलू को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अशोक विहार थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. राजधानी दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट डिस्टिक में क्राइम कम होने के बजाय दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है.

अपराधियों के हौसले बुलंद और पुलिस पस्त होते नज़र आ रहे है. खासकर दिल्ली में लगातार हो रही गैंगवारी कि घटनाओं को लेकर दिल्ली पुलिस बैकफुट पर नज़र आ रही है.ताजा मामला नार्थवेस्ट दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके सामने आया है. जिसमे आज शाम एक कार सवार बदमाशों ने सरे रहा एक युवक को गोलियों से भून दिया. मृतक की पहचान 40 साल के बबलू खेड़ा के तौर पर हुई है जिसका क्रिमिनल रिकॉर्ड है और शाहबाद थाने का Bad Charactor है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बबलू खेड़ा मंगलवार शाम को रेलवे अंडरपास के पास अशोक विहार फेज वन स्थित अपने वकील से मिलने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान कार सवार चार युवक आए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इसके बाद हमलावर वाहन समेत फरार हो गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आनन फानन में खून से लथपथ बबलू को मैक्स अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस के सूत्रों की माने तो ये हत्या प्रोपर्टी विवाद से जुड़ी है जिस तरह से हमला किया गया है माना जा रहा है कि हमलावर पहले से ही घात लगाकर वकील के ऑफिस के आसपास ही बैठे हुए थे. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर वकील के ऑफिस पर बबलू के आने की सूचना हत्यारों तक कैसे पहुंची जबकि ये लोग अपनी बात व्हाट्स एप काल के जरिए करते हैं. फिलहाल अशोक विहार थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.