Vogue ब्यूटी अवॉर्ड्स में हॉट ब्लैक अंदाज में नजर आईं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और सनी लियोन

ख़बरें अभी तक। मंगलवार को हुए ‘वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स’ में ज्यादातर बॉलीवुड हसीनाएं हॉट ब्लैक अंदाज में पहुंची. इस दौरान मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, शाहरुख खान, सैफ अली खान, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, कैटरीना कैफ

 

कंगना रनौत, जाह्नवी कपूर, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन, दीया मिर्ज़ा, मल्लिका शेरावत, ऋचा चड्ढा, नेहा धूपिया, रवीना टंडन समेत

कई बॉलीविड हस्तियों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा.बता दें कि वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स का आयोजन मंगलवार रात मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में किया गया था.

 

वहीं नोरा फतेही और बनीता संधू सहित कई सेलेब पहुंची. गाने ‘दिलबर दिलबर’ गाने से सारे रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी नोरा फतेही एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से छा गई हैं. इस ड्रेस में नोरा का जलवा देखते ही बनता था.

इस दौरान नोरा फतेही ने डिजाइनर Gavin Miguel की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी है.इस आउट फिट को नोरा ने हॉट रेड लिप्स्टिक के साथ टीम-अप किया था.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी हॉट ब्लैक अंदाज में नजर आईं. मानुषी इस दौरान जंपसूट स्टाइल की आउटफिट में पहुंची थी. इस बैकलैस ब्लैक ड्रेस में मानुषी बेहद हॉट लग रही थी.

वहीं जाह्नवी कपूर पहली बार वोग अवार्ड फंक्शन में पहुंचीं. खास बात यह है कि जाह्नवी कपूर को इस दौरान एक स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा गया. जाह्नवी कपूर को उनकी फिल्म धड़क के लिए एक फ्रेश फेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स अवॉर्ड शो के दौरान जाह्नवी कपूर Ralph & Russo की आउटफिट में पहुंची और वीरे दी वेडिंग फेम शिखा तलसानिया ने भी इस अवॉर्ड नाइट के लिए ब्लैक ड्रैस को चुना.