योगी सरकार की पुलिस का खुलेआम पुलिसिया तांडव

खबरें अभी तक। योगी सरकार की पुलिस का हरदोई में खुलेआम पुलिसिया तांडव देखने को मिला है.यहाँ सादी वर्दी में पुलिस के तीन सिपाही अकारण एक युवक के घर में घुस गए और जबरन उसे घसीटते हुए थाने ले गए. जबकि युवक, उसके घर वाले और मोहल्ले वाले सिपाहियों से उसका जुर्म पूंछते रहे, लेकिन बैखोफ सिपाहियों ने किसी की एक न सुनी और युवक को थाने ले जाकर खम्भे से बांधकर लाठियों से बेरहमी से पीटा और पीटने की इच्छा भर जाने के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर चले गए.

अस्पताल में पुलिस की मार से घायल और बुरी तरह कराह रहे नदीम ने बताया कि वह अपने घर पर था कि अचानक थाने के तीन सिपाही घर में घुस कर तलाशी लेने लगे, जब वह उसकी भाभी के कमरे में जाने लगे तो उसने कहा कि भाभी कमरे में अकेले लेटी है, पर सिपाहियों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उसके बार-बार पूंछने पर भी तलाशी और जुर्म का कारण नहीं बताया वहीं मोहल्ले वालों की भी कोई बात नहीं सुनी.

फ़िलहाल घटना की पूरी जानकारी जिले के उच्च अधिकारियों को दी जा चुकी है अब देखना यह होगा कि आला अधिकारी दबंग और बेख़ौफ़ सिपाहियों के प्रति क्या रुख अपनाते है और युवक के साथ क्या इंसाफ करते है !