प्रध्यापको के रिक्त पदों को भरने के लेकर प्रदर्शन

खबरें अभी तक। वज़ीर राम सिंह राजकीय स्नातोकतर महाविद्यालय देहरी में प्रध्यापको के रिकत पदों को भरने के लेकर छात्र संगठनों एन.एस.यू.आई और ए.बी.वी.पी के आह्वाहन पर छात्रों ने कालेज परिसर से लेकर देहरी तक अपनी मांग के समर्थन में एक विशाल रोष रैली निकाली और इस विषय को लेकर  सरकार के ढुलमुल रवैये की भर्त्सना करते हुए जमकर नारेबाजी की.

इस मौके पर एन.एस.यू.आई के कैंपस प्रधान अक्षय कुमार और ए.बी.वी.पी के कैंपस अध्यक्ष रोहित राणा ने सरकार पर छात्रों के भविष्य के साथ खिलबाड़ करने का आरोप लगाया. छात्र नेताओं ने कहा कि वो पिछले काफी समय से कालेज में खाली चले पड़े अधयापकों के 22 पदों को भरने के लिए प्राचार्य और स्थानीय प्रशासन के माध्यम से सरकार को ज्ञापन सौंप कर अनुरोध कर रहे है मगर राज्य सरकार और स्थानीय नेताओं ने इस बारे में कोई कार्रवाई न करके   उनकी मांग को अनसुना किया जा रहा है.

छात्र नेताअें ने कालेज के साथ लगते चारों विधानसभा क्षेत्रों के नुमाइंदों को भी कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि किसी नेता ने आज तक छात्रों की उक्त समस्या को लेकर अभी तक  कोई पैरवी नहीं की है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि कॉलेज में शिक्षण सत्र शुरू हुए लगभग एक माह बीत गया है मगर महाविद्यालय में अध्यापकों के 22 पद रिक्त होने से वहां बच्चों की पढ़ाई बुरी तरह प्रभावित हो रही है ।