युवक ने घरेलू झगड़े के चलते किया फेसबुक पर लाइव सुसाइड

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने आत्महत्या से पहले लाइव चैटिंग की और उसके बाद फांसी लगाने का पूरा लाइव भी फेसबुक पर दिया. इस हादसे में इस युवक की मौत हो गई.

आज हम आपकों एक ऐसा विडियो दिखाने वाले है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. इस विडियों से दिल दहल उठेगा.इसलिए कमजोर दिल वाले इस विडियो का ना देखें. ये युवक इस विडियों में मरने की धमकी दे रहा है और अपने फेसबुक दोस्तों को ये भी चेता रहा है कि वो कुछ ही देर में इस दुनिया रुकस्त हो जायेगा. सभी को ये युवक हाथ जोड़कर बार बार कह रहा है कि वो कुछ ही देर में मर जायेगा.

अब देखिये इस विडियों में धमकी देने के बाद ये युवक अपना नाम भी बता रहा है कि उसका नाम अमित है. दरअसल अमित गुरुग्राम के पटौदी इलाके का रहने वाला है और सोमवार की रात करीब 9 बजे अमित ने फांसी लगातार अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है.पत्नी से झगड़ने के बाद ये युवक काफी परेशान था और उसके बाद इसने खुद को घऱ के अंदर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.अमित ने इस वारदात को बाकयादा फेसबुक पर लाइव किया और इस विडियों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह अमित ने अपनी मौत का फंदा किस तरह तैयार किया और कुछ ही देर में वो मौत के इस फंदे झूल गया औऱ कुछ पल तो अमित तड़पा लेकिन उसके बाद वो मर गया.करीब एक घंटे से ज्यादा वो कमरे में ही फंदे से लटका रहा उसके बाद घर वालों को जब शक हुआ तो उसके बाद दरवाजा तौड़कर लोग अंदर गए उसे फंदे से नीचे उतारा लेकिन अमित की मौत हो चुकी थी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक अमित पटौदी का रहने वाला है और उसका अपनी पत्नी के साथ सोमवार देर शाम झगड़ा भी हुआ था जिसके बाद पत्नी घर से अपने माइके चली गई और उसके बाद अमित ने इस कदम को उठाया और मौत को गले लगा लिया.बताया जा रहा है अमित कुछ मानसिक रुप से परेशान भी था.जिसकी पीजीआई रोहतक से दवा भी चल रही थी.लेकिन आपसी झगड़े के चलते अमित ने ये कदम उठाया….हालांकि विडियो में अमित ने अपनी मौत का जिम्मेवार किसी को नहीं ठहराया है.