दिल्ली में लुटेरों ने कार को ओवरटेक करके 40 लाख के बैग को लुटा, दो कर्मचारियों पर दागी गोली

खबरें अभी तक। सोमवार दोपहर एक बजे दिल्ली के उत्तर पश्चिमी केशव पुराम इलाके की है जहां लुटेरों ने लुट की ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल सोमवार को जब एक मेडिकल कंपनी के दो कर्मचारी जो कलेक्शन का काम करते थे हॉस्पिटल से कैश लेकर दूसरी जगह जा रहे थे।

उसी दौरान वजीरपुर डिपो के पास के फ्लाईओवर पर इन कर्मचारियों की आई टेन कार को एक दूसरी कार ने ओवरटेक करके बीच सड़क पर रोक दिया ओर बंदूक की नोक पर इन दोनो से रुपये मांगने लगे लेकिन जब उन्हें रुपये नहीं मिले तो उन्होने दोनो कर्मचारियों को गोली मार दि और उनकी आई टन कार को लेकर वहां से भाग गए।

आपको बता दे लुटेरो ने आगे जाकर कार में से पैसों का भरा बैग निकाल लिया और गाड़ी को छोड़ दिया। बताया जा रहा है की लुटेरों ने तेजपाल और राजकुमार को एक- एक गोली मारी थी। तेजपाल को कंधे में गर्दन के पास गोली लगी है और राजकुमार को पेट में गोली लगी है। दोनो को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां राजकुमार का ऑपरेशन किया गया है, और तेजपाल के गर्दन के पास गोली फसी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलीस इस वारदात की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की लुटेरो को पहले से ही इन पैसो की खबर थी। दरअसल जिस जगह यह घटना हुई उस जगह पर कोई भी CCTV कैमरा नहीं है जिससे पुलिस को आरोपियों की तलाश करने में कठिनाई हो रही है। आपको बता दे जिस बैग को लुटेरे लुट कर ले गए उस पर 40 लाख रुपये थे।