शराबी पति ने ईंट से पत्नी का सर कुचल कर की हत्या

ख़बरें अभी तक। बाराबंकी में शराबी पति द्वारा ज़मीन बेचने का विरोध करना पत्नी को उस वक़्त भारी पड़ गया जब कहासुनी से नाराज़ नशे में धुत्त पति ने ईंट से सिर कुचल कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और मौक़े से फरार हो गया. रिश्तों को कलंकित करने वाली ये सनसनीखेज वारदात मोहम्मदपुर खाला इलाके के टेनवा गांव की है जहां शराब का नशा कुछ इस कदर हावी हुआ कि एक पति को अपनी ही पत्नी का कातिल बना डाला.

बताया जा रहा है कि आरोपी पति कृष्णकुमार शराब की लत में गिरफ्तार था और अपनी इसी लत के चलते उसने अपनी 12 बीघा जमीन में से 2 बीघा जमीन का सौदा कर डाला था और अब वो बाकी की बची 10 बीघा जमीन भी बेचने का इरादा कर बैठा था. लेकिन किसी तरह पत्नी सुनीता को कृष्णकुमार के इरादों की भनक लग गयी और वो अपने बच्चो की भविष्य बचाने की खातिर वो पति के इस फैसले का विरोध कर रही थी.

इसी बात को लेकर दोनों में कुछ कहासुनी हुई और बात इतनी बढ़ गयी कि नशे में धुत्त कृष्णकुमार ने पत्नी सुनीता को पीटना शुरू कर दिया और पास पड़े ईंट से उसके सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले. सुनीता की चीख पुकार सुनकर जब तक बच्चों की आंख खुलती और वो मौक़े पर पहुंचते सुनीता दम तोड़ चुकी थी और मौक़े पर खून ही खून बिखरा पड़ा था जिसके बाद बच्चो ने अपने मामा को मामले की खबर करी. मौक़े पर पहुंचे सुनीता के मायके वालों ने पुलिस को मामले की खबर करी तो मौक़े पर पहुंची पुलिस ने सुनीता के शव को पीएम के लिए भेज कर उसके भाई की तहरीर पर आरोपी पति कृष्णकुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.