ऋतिक रोशन जल्द करेंगे दोबारा शादी, जानिए कौन है वो

खबरें अभी तक। मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान के तलाक के बाद दोनो अलग-अलग रहने लग गए थे. लेकिन बताया जा रहा है की ये दोनों फिर से एक साथ होने वाले है. अलग होने बाद भी यह दोनों  अपने बच्चों को पुरा टाइम देते हैं.बताया जा रहा है की इनके एक साथ होने के पीछे इनके बच्चों का हाथ है. चलिए बच्चों की वजह से ही सही पर दोनों ने एक बार फिर सात फेरे लेने का सोचा तो.

सुत्रों के अनुसार  ऋतिक रोशन-सुजैन खान तलाक के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने बच्चों को पूरा टाइम देने के लिए कई मौकों पर साथ देखे गए हैं. लेकिन र‍पोर्ट के मुताबिक ऋतिक-सुजैन शादी के बारे में सोच भी नहीं रहे. दोनों की प्राथमिकता अपने बच्चों की बेहतर परवरिश करना और अच्छा भविष्य देना है. डेक्कन क्रोन‍किल की रिपोर्ट के मुताब‍क दोनों के परिवार वाले भी यही चाहते हैं कि उनकी अच्छी दोस्ती एक बार फिर शादी के मुकाम पर पहुंच जाए.

लेकिन ऐसे किसी मुद्दे पर दोनों ने चुप्पी बना रखी है. ऋतिक-सुजैन के लिए इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी बच्चे हैं यही वजह है कि बीते दिनों दोनों हॉलीडे और मूवी डेट्स पर साथ दिखाई दिए थे. बता दें ऋतिक-सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी. एक-दूसरे के चाइल्डहुड फ्रेंड रहे दोनों स्टार्स ने शादी के 14 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया था. इन दिनों ऋतिकों अपनी फिल्म सुपर 30 में व्यस्त हैं.