सीमेन्ट व्यवसायी की सफारी गाड़ी पर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग

खबरें अभी तक। रायबरेली में एक बार फिर बैखौफ बदमाशों ने कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए एक व्यवसाई पर  ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यह साबित कर दिया है कि उनके लिए कानून व्यवस्था कोई महत्व नहीं रखता है हालांकि बदमाशों के इस कारनामे से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है बताते चलें कि लालगंज थाना क्षेत्र के चांदा निकट राजमार्ग पर रविवार की शाम पहले से घात लगाये चौपहिया सवार बदमाशों ने सामने से निकल रहे सीमेन्ट व्यवसायी की सफारी गाड़ी पर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर फरार हो गए।

पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची काफी खोजबीन की लेकिन तब तर बदमाश मौके से पहले ही भाग चुके थे। फिलहाल पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही हैl लेकिन वाहन मे हुए गोलियों के छेद बयां कर रहे है कि गोलियां चहुतरफा से चली है।

बताया जाता है कि लखनऊ के राजाजीपुरम निवासी आनंद कुमार गुप्ता की एक सीमेंट फैक्ट्री रायबरेली जनपद के बछरावां में है और आनंद गुप्ता अपनी सफारी गाड़ी से बछरावां से लालगंज की तरफ जा रहे थे जब वह चांदा गांव के निकट पहुंचे तो पहले से ही घात लगाए चौपहिया सवार बदमाशों ने पहले तो आंनद की सफारी रोकने का प्रयास किया लेकिन ड्राइवर की सतर्कता से जब गाड़ी नहीं रुकी तो बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गए ।

वही दहशत में आए आनंद गुप्ता ने तत्काल घटना की सूचना चलती गाडी मे दे दी, पुलिस को दी सूचना मिलते ही लालगंज कोतवाल संजय मौर्या पूरे लाव लश्कर के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला आनंद गुप्ता के मुताबिक यह उनके ऊपर रंजिशन जानलेवा हमला किया गया था उन्होंने बताया कि पैसों को लेकर हरियाणा के यमुनानगर निवासी निखिल चंद्र सीतापुर के अजय कुमार और  रायबरेली के आजाद अग्रवाल के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था ।

जिस पर आनंद गुप्ता ने इनके ऊपर धोखाधड़ी का मुकदमा भी लखनऊ में दर्ज कराया था,आनंद गुप्ता के मुताबिक इन्हीं लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया होगा बताया है  फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस घटना को अभी भी संदिग्ध मान रही हैl इस संबंध में कोतवाल संजय मौर्या ने बताया कि घटना के संबंध में सबूत जुटाए जा रहे हैं विवेचना कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

घटना है या फिर साजिश…….?

रायबरेली के लालगंज, बांदा व बहराइच मार्ग पर रविवार की शाम एक सीमेंट फैक्ट्री के मालिक अपने काम के सिलसिले में लालगंज की ओर जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी पर तीन राउंड फायरिंग बदमाशों द्वारा की गई और वह मौके से फरार भी हो गए पुलिस भी आई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा वही आनंद गुप्ता के मुताबिक उनके ऊपर साजिशन जानलेवा हमले का प्रयास किया गया सवाल यह है कि आखिर कौन लोग हैं जिन्होंने घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए फिलहाल मामला घटना हो या फिर साजिश यह तो पुलिस के जांच का विषय है।

इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी लालगंज आरपी साही के आधार पर सीमेन्ट व्यवसायी आनंद गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।