पुलवामा में आतंकियों की दहसत,घर में घुसकर सीआरपीएफ के जवान की हत्या

खबरें अभी तक। रविवार को देर रात पुलवामा जिले के नैरा गांव में आतंकियो के दहसत की एक और खतरनाक घटना सामने आई। आपको बता दे कि नैरा गांव का एक सीआरपीएफ कर्मी नसीर अहमद राथर की देर रात आतंकियों ने उसके घर में घुस कर हत्या कर दि ओर मोके से फरार हो गए।

इस वारदात के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मंच गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगो ने नसीर को पुलवामा के अस्पताल में पहुंचाया जहां इलाज के दौरान जवान नासीर ने आखरि सांसे गिनी। बता दे की जवान नासीर छुट्टीयों पर अपने घर आया हुआ था। आतंकी देर रात सीआरपीएफ कर्मी नसीर अहमद राथर के घर पहुंचे और उन्होंने उसे गोली मार दी।

बताया जा रहा है की नासीर सीआरपीएफ की 182 बटालियन में पुलवामा में तैनात था। ईद के बाद लगभग डेढ़ महीने के अंदर आतंकियों द्वारा सैनिकों व पुलिसकर्मियों की अपहरण और हत्या की यह पांचवीं घटना है। इससे 21 जुलाई को आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल सलीम शाह की अपहरण कर हत्या कर दी थी।

ईद पर घर आ रहे पुंछ निवासी सेना के जवान औरंगजेब की आतंकियों ने अपहरण के बाद 14 जून को हत्या कर दी थी। पांच जुलाई को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार की भी अगवा करने के बाद हत्या कर दी गई थी। राज्यपाल शासन में आतंकियों के हौसले अत्यंत बुलंद हो गए हैं। गत शुक्रवार की देर रात अपहृत पीएसओ को परिवारवालों की अपील पर 24 घंटे में शनिवार देर रात रिहा कर दिया था।

शुक्रवार को आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके से एसपीओ मुदासिर अहमद लोन को अगवा कर लिया था। परिवार वालों की अपील का वीडियो वायरल होने के बाद आतंकियों ने 24 घंटे के भीतर शनिवार की देर रात उसे रिहा कर दिया। साथ ही वीडियो वायरल कर आतंकियों ने धमकी दी कि यदि शुक्रवार तक सभी एसपीओ ने नौकरी नहीं छोड़ी तो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। रविवार को हुई इस वारदात के बाद पुरे इलाके में तलाशी अभियान जारी किया गया है।