झोलाछाप डॉक्टर ने युवक की जान

खबरें अभी तक। एक पिता को अपने पुत्र का झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना पड़ गया महंगा धोना पड़ा अपने पुत्र की जान से हाथ ,मामला हमीरपुर जिले की सरीला तहसील के उपरेहका गांव का है.

जी हॉ सुनील को एक इंजेक्शन लगाया जिस कारण वो बेहोश हो गया जब सुनील को राठ के सरकारी अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.  सुनील को कोई खास बीमारी नही थी उसे खांसी और बुखार ही था.जिसका इलाज करवाने वो आया था.गांव के अधिकतर लोग उसी डॉक्टर से इलाज करवाते थे.अब छोलाछाप डॉक्टर फरार है.

मृतक के पिता ने बताया कि उसके पुत्र को कोई ऐसी खास बीमारी नहीं थी जिस कारण उसकी मौत होती उसके पुत्र को खांसी और जुखाम था.जिसका इलाज करवाने के लिए वह पड़ोस के ही गांव में झोलाछाप छाप डॉक्टर के यहां ले गया.जहां पर डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगा दिया जिस कारण वह बेहोश हो गया बेहोश होने के बाद जब डॉक्टर ने उसकी हालत देखी तो उसके पिता को फोन लगाकर जानकारी दी.

जिस पर तुरंत पिता डॉक्टर के पास पहुंच गया जब मृतक के पिता ने कहा कि इसकी तो सांस नहीं चल रही है तो डॉक्टर ने उसे कहा कि. इंजेक्शन का असर है.आप इसे सरीला या राठ इलाज के लिए लेजाइए पिता तुरंत अपने पुत्र को इलाज के लिए सी एच सी राठ लाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.अब पिता झोलाछाप डॉक्टर के ऊपर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगा रहा है. झोलाछाप डॉक्टर मौके से फरार चल रहा है