सोनीपत: हादसे ने लिया खूनी रूप 20 के करीब फायरिंग

ख़बरें अभी तक। आए दिन हत्याएं और फायरिंग की वारदात सोनीपत में लगातार बढ़ती जा रही हैं. जिसके बाद सोनीपत को क्राइम सिटी कहने में कोई हर्ज नहीं होगा, क्योंकि सोनीपत में रोजाना हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बीती देर रात का है. जहां गांव सफियाबाद में दो कारों की टक्कर के बाद फायरिंग की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि Fortuner कार और एक अन्य कार में टक्कर हो गई थी. जिसके बाद विवाद इतना बड़ा कि आपस में फायरिंग हो गई और 20 के करीब गोलियां चली है. ग्रामीणों ने मौके से Fortuner कार में से एक शख्स को पकड़ा है वहीं पुलिस महज खानापूर्ति में लगी हुई है. क्योंकि जिस आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा है उसका वीडियो बनाकर और मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच की बात कह रही है.

ग्रामीण गुस्से में है और पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है, क्योंकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई ठोस कार्यवाही नहीं की है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी टालमटोल करते नजर आ रहे हैं. जब जांच अधिकारी ईश्वर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि साथिया बाद गांव से झगड़े के बाद फायरिंग की सूचना मिली थी. एक Fortuner कार और अन्य कार में टक्कर के बाद दोनों पक्षों ने अपने-अपने लोग बुला लिया और फायरिंग हुई है.वहीं जनाब किसी भी गिरफ्तार होने की बात कह रहे हैं.फिर जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है क्या वह झूठ बोल रहा है.

इस पूरे मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली कटघरे में खड़ी कर दी है. क्योंकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उसमें ग्रामीणों ने मौके से एक शख्स को पकड़ा किया है और पुलिस किसी भी गिरफ्तारी न होने की बात कह रही है जिसके बाद एक बात साफ है कि पुलिस कहीं ना कहीं इस में मिली हुई है.क्योंकि शुरुआत में पुलिस के आला अधिकारी मीडिया को कुछ बताने में भी परहेज कर रहे थे और जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.. तो अधिकारियों ने कैमरे के आगे आकर अपनी सफाई दी है.